श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा जनपद में चलाए जा रहे नशे के विरुद्ध अभियान के तहत श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर व co सिटी महोदय के निकट पर्यवेक्षण में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को चैकिंग के दौरान मुखविर की सूचना पर अवैध चरस के साथ दीनदयाल पार्क बस स्टैंड पर गिरफ्तार करने में सफलता मिली, जिसके विरुद्ध थाना कोतवाली नगर पर ndps एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है, पकड़े जाने पर पूछताछ पर पाया कि उक्त अभियुक्त के विरुद्ध थाना विजयनगर इंदौर मध्य प्रदेश में हत्या का मुकदमा चल रहा है, जिसमे गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक माह से इधर उधर घूम रहा है। अभियुक्त को कल मान0 न्यायालय पेश किया जाएगा।

नाम पता अभियुक्त
-------------------------------
रोहित सेट्टी पुत्र प्रकाश चंद्र सेट्टी नि0 37/38 बीमा नगर, थाना पलासिया जिला इंदौर, मध्य प्रदेश । उम्र करीब 43वर्ष।

बरामदगी का विवरण
---------------------------------
112 ग्राम अवैध चरस कीमत करीब 15000 रुपये।

            पूछताछ पर अभियुक्त रोहित शेट्टी ने बताया कि यह मूल रूप से इंदौर मध्य प्रदेश का निवासी हैं, केबल का व्यवसाय है, इंदौर में करीब 70 प्रतिशत कस्टमर उसी के है, तथा शेष अन्य केबल ऑप्टरर्स के है, इसी को लेकर अन्य लोग इनसे द्वेष रखते हैं, करीब एक महीना पहले एक केबल ऑपरेटर का शूटरों द्वारा मर्डर कर दिया गया था, जिसमे पुलिस द्वारा शूटर्स को पकड़ा गया था, उस मामले में मुझे भी हत्या के अभियोग में वांछित किया गया था, तब से मैं लगातार अपना घर छोड़कर इधर उधर पुलिस से छिपता हुआ घूम रहा हू, इससे पहले हरिद्वार में एक आश्रम में रुका हुआ था, करीब 15 दिन पहले सीढ़ी से उतरते समय पैर फिसलने से नीचे गिरने पर दाहिना हाथ की हड्डी फ्रैक्चर हो गयी थी। पहले से चरस पीने का शौकीन था, पहले कभी कभी  पीता था, किन्तु जब से केस लगा तो रोज़ चरस पीने लगा, बरामद चरस आश्रम के एक बाबा से 15000 रुपये में खुद पीने के लिए खरीदी थी, एक महीने से बहुत डिप्रेशन में चल रहा था। बरामद चरस अपने पीने के लिए ही रखी थी। आज दिनाँक 24 फरवरी को अपना चेकअप कराने मैक्स हॉस्पिटल देहरादून आया था, वहा से वापस हरिद्वार जाने के लिए बस के इंतज़ार में बैठा था कि पुलिस द्वारा पकड़ा गया। 
              उक्त के संबंध में इंदौर पुलिस से संपर्क किया गया तो जानकारी मिली कि उक्त अभियुक्त के विरुद्ध थाना विजयनगर इंदौर में हत्या सहित दो अभियोग पंजीकृत है, तथा अंतर्गत धारा 82 crpc की कार्यवाही अभियुक्त के विरुद्ध की जा चुकी है, लगातार फरार होने की स्थिति में उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु वर्तमान मे मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से 30,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
             इंदौर पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना दे दी गयी है, जिस पर अग्रिम कार्यवाही हेतु इंदौर पुलिस देहरादून के लिए रवाना हो गयी है। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी पर इंदौर पुलिस ने देहरादून पुलिस को धन्यवाद प्रषित किया है तथा पुलिस टीम को उचित पारितोषिक देने की भी घोषणा भी की है।

पुलिस टीम
------------------
Co सिटी श्री शेखर चंद्र सुयाल
व0उप0निरी0 अशोक राठौड़
उप0 निरी0 दीपक धारीवाल
कानि0 अरशद आलू
कानि0 लोकेंद्र उनियाल
कानि0 विनोद

नोट- अभियुक्त के विरुद्ध थाना विजयनगर इंदौर में हत्या सहित दो अभियोग पंजीकृत है, इसके अलाबा संबंधित थानों से आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।