मेष - किसी का अनादर करने से आपको भरी दंड मिलेंगा,सार्वजानिक क्षेत्र में किया गया कोई कार्य से कष्ट होंगा। सुनी सुनाई बातों पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है .


वृषभ - खुले दिमाग से किया गया कार्य सिद्ध होंगा,अच्छे विचार लोक  कल्याण कारक होंगे,प्रतिष्ठा मिलेंगी।संकुचित विचारधारा से बहार निकलना होंगा।


मिथुन - रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलनेवाली है,यदि आप पेशे से Pसलाहकार है तो सर्वमान्यता प्राप्त होंगी।आधुनिक दृष्टिकोण बनाना जरुरी है।


कर्क -उद्यान/वन आदि में विचरण करते समय सावधानी रखें,जहरीला जिव दंश कर सकता है,शारीर पीड़ा भय है।निश्चिन्त होकर घूमना फिरना कष्टकारक है।


सिंह - मोह माया की झंझटों से बचें,कोई डरावना सपना देखने से विचलित रहेंगे,दिल दिमाग  भयाक्रांत रहेंगा।  विषमता के भावों से निकलना होंगा,


कन्या - दांतों की पीड़ा का निवारण करना होंगा,लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना व्यवाहर से प्रताड़ित होंगे। शनि का उपाय करने से कष्ट दूर होंगे।


तुला - व्यापर में आनेकों परेशानियाँ आएगी,लेनदेन की समस्या से परेशां रहेंगे, उधर लेनदेन न करें,सावधानी बरतें।शांतचित्त होकर व्यापर करें।


वृश्चिक - किसी सवैधानिक पद की प्राप्ति हो सकती है,शुभ समाचार मिलने से घर-समाज में सम्मान बढेगा। आपने इष्ट देवताओं का स्मरण करने से फल मिलेंगा।


धनु -धार्मिक यात्रा का विचार त्याग दे,राहु के प्रकोप के कारण यात्रा के दौरान आपको कष्ट होने के प्रबल योग है। आत्मा की आवाज को पहचाने।


मकर-विषय की गंभीरता को जानकार कोई भी काम करें,शत्रु वर्ग घात्त लगाये बैठा है,शारीर अंग हानि के योग है।समझौतावादी दृष्टिकोण के प्रति सावधान रहे।

 

कुम्भ-दोस्ताना संबंधों में दरार आने के संकेत है,रिश्तों की प्रगाढ़ता को समझना अति आवश्यक है,झंझटों से बचें   बिना वजह सहभागिता निर्वाह से बचें।


मीन-धार्मिक आयोजन की रुपरेखा बनाना आपको शांति देगी,उन्नतिकारक समय है,निर्णयों से पीछे न हटें।  समय आपके पक्ष में है।