दिग्गज अभिनेता यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का निधन हो गया है। निर्देशक हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा और यह जानकारी दी है। हंसल ने अपने ट्वीट में बताया कि आज उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे वह अनाथ हो गए हैं। उनके इस ट्वीट पर पूजा भट्ट, रीमा कागती, निखिल आडवाणी और कुब्रा सैत सहित अन्य ने शोक व्यक्त किया।

हंसल मेहता लिखते हैं, “मैंने ‘शाहिद’ के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे। और हम फंस गए। मैं परेशान था। एक फिल्ममेकर के रूप में मेरा करियर खत्म होने वाला था। तभी वह मेरे पाए आए और कहा कि ‘मेरे पाए एक फिक्सड डिपॉजिट है, अगर तुम इतनी परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम का नहीं है।‘ उन्होंने एक चेक लिखा। ‘शाहिद’ पूरी हुई। ऐसे थे युसूफ हुसैन। एक ससुर नहीं बल्कि एक पिता। अगर जिंदगी होती तो उनके रूप में होती | हंसल मेहता आगे लिखते हैं कि “आज वह चले गए। स्वर्ग में सभी लड़कियों को यह याद दिलाने के लिए कि वह दुनिया की ‘सबसे खूबसूरत लड़की’ हैं और लड़कों के लिए कि वे ‘सबसे हसीन नौजवान’ हैं। आखिर में एक बार फिर से लव यू लव यू लव यू। युसूफ साब मैं इस जिंदगी में आपका ऋणी रहूंगा। मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं। जिंदगी अब फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। मुझे आपकी बहुत याद आएगी। मेरी उर्दू खराब रहेगी और हां लव यू, लव यू, लव यू।“

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि हंसल मेहता ने यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन से शादी की है। यूसुफ हुसैन ने ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’, ‘विवाह’, ‘धूम 2’, ‘दिल चाहता है’ और ‘रईस’ सहित अनेक फिल्मों में काम किया है।