बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं. कनिका ने लंदन से वापस लौटने के बाद लापरवाही दिखाते हुए न तो खुद को आइसोलेसन में रखा और न हीं सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो की. वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और टेस्ट कराने से पहले उन कई पार्टियों का हिस्सा बनने और तकरीबन 400 लोगों से मिलने का आरोप है. कनिका पर ये भी आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर बिना स्क्रीनिंग कराए ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर निकल आई थीं.

कनिका कपूर की इन सब हरकतों के चलते सोशल मीडिया का गुस्सा सातवें आसमान पर है. कनिका पर न सिर्फ लगातार मीम्स बन रहे हैं बल्कि कई पोस्ट्स में उनके खिलाफ बुरा भला भी कहा गया है. एक ताजा जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर ने लंदन जाने से पहले बप्पी लहरी से मुलाकात की थी और उनके साथ एक गाना भी रिकॉर्ड किया था. मुंबई मिरर के साथ बातचीत में बप्पी ने बताया, "लंदन जाने से पहले उसने आखिरी गाना मेरे लिए गाया था, फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट के लिए."

सोशल मीडिया में कनिका जहां लगातार अपने अक्खड़ और अकड़ू रवैये को लेकर ट्रोल हो रही हैं वहीं बप्पी लहरी ने कहा कि वह बहुत सभ्य और पढ़ी लिखी महिला हैं. बप्पी ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि कनिका जल्द ही ठीक हो जाएंगी. बप्पी लहरी से पूछा गया कि क्या कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनकी आपस में बातचीत हुई है? इसके जवाब में डिस्को किंग ने कहा कि अभी तक ऐसा कोई मौका नहीं पड़ा है.

कोरोना वायरस पर गाना गाएंगे बप्पी
बप्पी लहिरी ने बताया कि वह जल्द ही कोरोना वायरस पर गाना गाएंगे. जहां तक कनिका कपूर की सेहत का सवाल है तो बता दें कि हाल ही में एक बार फिर से उनकी जांच पीजीआई में की गई है लेकिन इस जांच में भी बेबी डॉल सिंगर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. बप्पी लहिरी ने कनिका कपूर की अच्छी सेहत की कामना की है.