नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Casting Couch) जैसे सवालों पर कई तरह के जवाब और कहानियां सुनने को मिलती हैं. कई एक्‍ट्रेस अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं. ऐसे में 'हेट स्‍टोरी' जैसी फिल्‍म में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने खुलासा किया है कि कैसे उनसे एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टरों ने कास्टिंग काउच की अजीबो-गरीब फरमाइश रखी है. इतना ही नहीं एक निर्देशक ने उन्‍हें 'ओवरवेट' कह कर रिजेक्‍ट किया जबकि उस समय वह सिर्फ 56 किलो की थीं. 

सुरवीन चावला ने एक वेब पोर्टल को अपने वीडियो इंटरव्‍यू में बताया, 'मेरी शुरूवात काफी आसान थी, जो मैंने बालाजी के लिए दी थी. लेकिन मेरा असली स्‍ट्रगल शुरू हुआ जब मैंने टीवी से फिल्‍मों की तरफ रुख किया.' सुरवीन ने बताया कि जब उन्‍होंने साउथ की तरफ फिल्‍मों के लिए रुख किया तो उन्‍हें लगभग 3 बार कास्टिंग काउच जैसे हालातों का सामना करना पड़ा. उन्‍होंने कहा, 'मुझे एक फिल्‍म रैकी के लिए एक निर्देशक के साथ जाने को कहा गया. तब उन्‍होंने मुझसे कहा, 'मैडम, मैं आपके शरीर का हर इंच देखना चाहता हूं.' यह सुनते ही मैं अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाई.' 

सुरवीन ने आगे बताया कि इतना ही नहीं, ये उनके साथ कई बार हुआ. एक फिल्‍म मेकर उनकी क्‍लीवेज देखना चाहता था तो वहीं दूसरा फिल्‍म मेकर चाहता था कि वह अपने थाइज (जांघें) उन्‍हें दिखाएं. यह दोनों ही बड़े निर्देशक थे. सुरवीन ने आगे अपने करियर के बारे में बताया कि 'हेट स्‍टोरी' के बाद वह कुछ समय के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं. मैं जैसा अपने करियर के बारे में चाह रही थी वैसा हुआ नहीं. 
बता दें कि सुरवीन वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' के दोनों सीजन में नजर आ चुकी हैं. वह इस सीरीज में जोजो का किरदार निभा रही हैं.