नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का जलवा इन दिनों बॉक्स ऑफस पर छाया हुआ है, इनकी फिल्म 'छिछोरे (Chhichhre)' ने पहले वीकेंड पर जबदस्त कलेक्शन किया है. फिल्म 'छिछोरे (Chhichhre)' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और मात्र शुरुआती 3 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त दस्तक दी है. 

फिल्म 'छिछोरे (Chhichhre)' को इस वीकेंड सिंगल हिंदी रिलीज मूवी होने का पूरा फायदा मिला है. फिल्म ने ओपनिंग डे की तुलना में 50 फीसदी ज्यादा कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने शुक्रवार को जहां 7.32 करोड़ रुपए से ओपनिंग का खाता खोला था. वहीं अगले दिन शनिवार को फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाकर जबरदस्त बढ़त बनाई. वहीं अब तीसरे दिन रविवार को भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है.
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'छिछोरे (Chhichhre)' ने शनिवार और रविवार को एक मजबूत रिजल्ट दिया है. अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने कलेक्शन को 35 करोड़ तक पहुंचा दिया है. रविवार को फिल्म ने 15.50 करोड़ रुपए की भारी कलेक्शन किया है. इस तरह 3 दिन में फिल्म की कमाई 35 करोड़ से ज्यादा रही. 
इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.
गौरतबल है कि फिल्म  'छिछोरे (Chhichore)' के जरिए साजिद  नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक बार फिर साथ में वापसी की है. इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी हैं.