मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर पुलिस की रात्रि में चेकिंग के दौरान दो घंटों के अंदर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र बुढ़ाना, मंसूरपुर, रतनपुरी में घंटों बदमाशों से मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में तीन बदमाश और एक सिपाही घायल हुए है, पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

जानकारी के मुताबिक, घायल सिपाही का नाम नितिन चौधरी है. पुलिस ने बदमाशों के पास से दो बाइक, तीन तमंचे और 10 कारतूस बरामद किए हैं.

दरअसल, थाना बुढाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश शमशाद उर्फ काला निवासी मुजफ्फरनगर को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया. घायल शमशाद के खिलाफ लूट गोकशी के 16 मुकदमें थाने में दर्ज है, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा, चार कारतूस बरामद किए. 
वहीं, थाना मंसूरपुर पुलिस ने बाइक लूटकर भाग रहे पवन उर्फ पन्नू निवासी दिल्ली शातिर लुटेरे को मुठभेड़ में पैर में गोली मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, तीन कारतूस व लूटा गया मोबाइल, बाइक बरामद हुई. घायल लुटेरे के खिलाफ थानों में 14 लूट चोरी के मुकदमे दर्ज है.