छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में अनाज व्यापारी से करीब 51 लाख रुपये की लूट हुई है. ये वारदात गुंडरदेही थाना इलाके के डगनिया और खप्परवाड़ा गांव के बीच हुई है. चार अज्ञात बदमाशों ने दुर्ग के अनाज व्यापारी रवि राठी को कट्टा दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद व्यापारी ने इसकी सूचना गुंडरदेही पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल चौक-चौराहों की घेराबंदी की और सभी वाहनों की देर रात तक सघन जांच करती रही. बावजूद इसके मामले में पुलिस को किसी भी तरह की सफलता नहीं मिली.

तफ्तीश के लिए बालोद एसपी और दुर्ग डीआजी भी पहुंचे

व्यापारी रवि राठी की माने तो धमतरी के एक अनाज व्यापारी को पैसे देने के लिए दुर्ग से निकले थे. जब वे डगनिया और खप्परवाड़ा गांव के बीच अपनी कार से जा रहे थे तो सुनसान इलाके में दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उनकी कार रुकवायी और कट्टा दिखाकर  51 लाख 41 हजार 500 रुपये लूट लिए. उन्होंने वारदात की जानकारी तत्काल गुंडरदेही पुलिस को दी. वहीं मामले में बालोद के एसपी एमएल कोटवानी का कहना है कि इस मामले में दुर्ग से भी सहयोग लिया जा रहा है और कई पहलूओं पर जांच जारी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले का उद्भेदन कर देगी.


वहीं इस हाईप्रोफाइल लूट की घटना के बाद देर रात दुर्ग के डीआईजी भी गुंडरदेही थाना पहुंचे और एसपी एमएल कोटवानी से साथ पूरे मामले की जानकारी ली और उन्हें भरोसा दिलाया कि दुर्ग पुलिस भी इस मामले की सघनता से जांच करेगी.