मुंबई । संजय दत्त स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म 'प्रस्थानम' अब जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया है। इसके बाद जारी किया गया फिल्म का एक नया पोस्टर फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है। पोस्टर में फिल्म में संजय दत्त के लुक और उनके किरदार के बारे में भी संक्षिप्त जानकारी दे रहा है। यह फिल्म भी तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' की हिंदी रीमेक है, जो अब प्रदर्शन के लिए तैयार है। पोस्टर में शाही कुर्सी पर बैठे संजय दत्त आकर्षक लग रहे हैं। संजय दत्त का फिल्म में नाम बलदेव प्रताप सिंह है। संजय के इस दमदार लुक के साथ ही पोस्टर पर लिखा है-यह गद्दी विरासत से नहीं काबिलियत से मिलती है। यह डायलॉग इस पोस्टर को और ज्यादा आकर्षक बना रहा है।
टीजर और पोस्टर से यह तो जाहिर हो गया है कि यह एक ताकतवर परिवार और उसके भीतर चल रही राजनीति की कहानी है। जिसमें अपने हक की मांग को लेकर संघर्ष चल रहा है। 
फिल्म का ट्रेलर आना अभी बाकी है। उसे देखने के बाद कहानी काफी हद तक साफ हो जाएगी।  यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है। इस फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा ने किया है और संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारों ने भी काम किया है। इस फिल्म से निर्माता के रूप में संजय दत्त की बॉलीवुड में वापसी हुई है। अभिनेता ने आखिरी बार 2011 की कॉमेडी फिल्म 'रास्कल्स' का निर्माण किया था।