इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में बदला वेने की नीयत से एक नाबालिग बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. पुलिस ने बतया कि बच्चे का अपहरण करने के बाद उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई. साथ ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मुख्तियार के बेटे पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया था. इसका बदला लेने के लिए उसके अन्य साथियों द्वारा एक नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसे बंधक बनाया और फिर बेरहमी से उसको पीटा.

इन सभी दरिंदों ने मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई की और फिर उसका वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद पुलिस ने तत्काल फरियादी की तलाश कर मामले में अपहरण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मुख्तियार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है मुख्तियार पर एक दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज हैं. लेकिन, राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस उसके गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही थी. मुख्तियार पर अवैध कब्जे को लेकर भी पुलिस ने धोखाधड़ी और अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज कर रखे हैं. फिलहाल मुख्तियार के भाई और उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.