मेष - खुशियों की तलाश में सभी प्रयास करेंगे,स्त्री और संतानों का भी सहयोग मिलेगा, बुजुर्गों का आशीष मिलेगा। सकारात्मक सोच आपको खुशियाँ दिलाएगी।

वृष - सुखद आनंद के सुअवसर आज आयेंगे,रिश्तेदारों और स्वजनों का असीम प्रेम मिलेगा,ख़ुशी, प्रसन्नता रहेगी। सभी का प्यार और प्रेम पाकर अभिभूत होंगे।

मिथुन -जो आपके दुश्मन बने थे वो भी आपके सामने नतमस्तक हो जायेगे, सकारात्मक निर्णय की सम्भावना है।ध्यान रखे की आपकी सकारात्मक सोच बनी रहें।

कर्क -किसी दुसरे का धर्म भ्रष्ट करने की पृवत्ति आपको मुसीबत में डाल सकती है,किसी लोकविवाद में उलझेंगे।   नैतिक मूल्यों का ध्यान रखे, मुसीबत से बच  जायेगे।

सिंह - भूमि-भवन खरीदने की निति का पालन आवश्यक है,आवश्यकता से ज्यादा अंधापन धोखे का कारण बनेगा।  नियमों की अनदेखी भविष्य में परेशानी का कारण बनेगी।

कन्या - भौतिक सुखों की कामना और विलासिता की हवस के कारण कुसंगती में पड़ेगे,मान सम्मान की कमी होगी। गलत कार्य करने से बचे।

तुला - खोया हुआ सामान मिलने की सम्भावना है,किसी की शरारत से आपको नीचा देखना पड़ेगा,दुखी होंगे। बहुत ही सावधानी से 

वृश्चिक - आर्थिक योग उत्तम है,धन और वित्त के समस्या का निराकरण होंगा,व्यापारिक गतिविधियों में वृद्धि होगी।लग्न से कोई भी कार्य करें हितकारी होंगा।

धनु - साझेदारी में व्यापर की योजना बनेगी,गुप्तवार्ता करने से लाभ के अवसर बनेगा,हस्ताक्षर से पूर्व समुचित अवलोकन करें।

मकर - नशा करने से दुर्घटना के योग है,संतानों की और से दुखद समाचार मिलने की सम्भावना है,दुखी होंगे।बुरी संगती और नशा की पृवत्ति से बचें।

कुम्भ - घर-परिवार में शोक होने से दुखी रहेंगे,पारिवारिक  दायित्व का निर्वहन करने में असफल रहेगे,दुखी होगे। आपनी जिम्मेदारी से दूर न भागे।

मीन - अथक परिश्रम से आप अपने ध्येय को प्राप्त करेगे,कुछ लोग आपको विचलित भी करेंगे,एकाग्रता बनाये रखें।  सही दिशा और दशा का ध्यान रखें।