मेष - किसी के दबाव में काम करना पड़  सकता है,लिया हुआ क़र्ज़ परेशानी का सबब बनेगा,मन व्यथित रहेंगा। संयम से काम करें।

वृष - व्यापर में लेनदेन हिसाब में गड़बड़ी होने से,आर्थिक संतुलन बिगड़ेगा,रोजगार के क्षेत्र में कठिनाई आएगी।सावधानी और सतर्कता बनाये रखना अनिवार्य है।

मिथुन- अचानक सम्मान की प्राप्ति होंगी,सुनहरे पलों को याद करके अचंभित होंगे,कर्म,भाग्य का फल मिलेंगा।  विनम्रता से कर्म करने पर सुयोग फलित होंगे।

कर्क - चरों ओर से प्रसंसा के पात्र रहेंगे,सामाजिक क्षेत्र में अपना एक स्थान बनायेगे, समय की अनुकूलता होंगी।सद्कर्मों की और झुकाव उन्नति का कारण बनेगा।

सिंह - दुश्मन भी आज आपकी कार्यशैली के कायल होंगे,उत्तम योग और उत्तम फल मिलेंगे,परिजन प्रसन्न होंगे।  सभी वर्गों का ध्यान रखें, मान मिलेंगा।

कन्या - यदि आप महिला है तो दिन भर मन में ख़ुशी के भाव रहेंगे,विद्यार्थियों का दिन पठन-पाठन में बीतेंगा। दिन सफलताओं से भरा है।

तुला - दोस्तों में हंसी ख़ुशी से समय व्यतीत होंगा,दिलो दिमाग में  नयी बातें उपजेंगी,ताजगी महसूस करेंगे। सौहार्दपूर्ण वातावरण का लाभ होंगा।

वृश्चिक - कार्य की व्यस्तता के कारण थकान महसूस करेंगे,मानसिक चिंताये रह रहकर सताएंगी,दुखी रहेंगे। सारी  बातें भाग्य के भरोसे छोड़ दे।

धनु - धन की पिपासा और संपत्ति पाने की लालसा, आपको नयी राह पर चलने को मजबूर करेंगी,चिंता से बचे। व्यवाहरिक विचलन की दशा से बचना होंगा।

मकर - पाप और पुण्य की परिधि से बाहर निकलने से लाभ होंगा, कर्मों की प्रधानता से लाभ अर्जित होंगे।
           समय की अनुकूलता को  और काम करें।

कुम्भ - भाग्योदय काल बना है,सभी अर्थों और कर्मों में सफलता मिलेंगी,आपने लक्ष्य को पाने की चेष्टा करें। चरैवति सिद्धांत का अनुकरण करें।

मीन - किसी जादुई शक्ति के भरोसे न रहें,आत्मनिर्भरता से अनुत्तम लाभ योग है,दूसरों का अहसान लेने से बचें।  काम करने की जिद्द बनाये रखें सफल होंगे।