मेष - सकारात्मक भाव जाग्रति से यथोचित लाभ उठायेगे,हर पहलुओं पर सूक्ष्म चिंतन करेगे,सफलहोगे।सजग रहें। 

वृषभ - माता-पिता के संग पारिवारिक समस्या का निकाल करेंगे,भाई-बहनों में आपका प्रभाव स्थापित होगा। परिजनों का आत्मीय सम्मान करें। 

मिथुन - बहुत दिनों के बाद धन प्राप्ति के सुंदर योग बनेगे,दोपहर के बाद अकारण किसी के जबरदस्त दखल के कारण दुखी होंगे।  सभी के पक्ष को सुनने की चेष्टा करें।  

कर्क - नविन वाहन क्रय करने सम्बन्धी विचार को अमल करेंगे, नया वाहन घर आने पर आनंद की अनुभूति होगी। परिजनों की ख़ुशी क ख्याल रखें।  

सिंह - जमींन -जायजाद में निवेश करेंगे,सम्पति के बढ़ने से सामाजिक प्रतिष्ठा में इजाफा होंगा,प्रसन्न होंगे। निवेश से पूर्व दस्तावेजों की जाँच-परख अवश्य कर ले। 

कन्या - संतान की सफलता का सन्देश सुनकर गौरान्वित होंगे,संतान की शिक्षा सम्बन्धी चिंता सताएगी। भाग्य पर छोड़े,हितकारी होंगा।  

तुला - सामाजिक दायरे में आपकी बढती प्रतिष्ठा से शत्रु परेशान होंगे,शत्रुओं की नजर आपके ऊपर कड़ी बनी रहेगी।  शत्रुओं की चिंता  छोड़े,आगे बढ़ें। 

वृश्चिक - पर्यटन या मेले आदि में भ्रमण के अवसर आयेंगे,घरेलू सामान खरीदने की मंशा पूरी होंगी। आवश्यकता के अनुसार खर्च करें,धन हानि के योग है। 

धनु - घर में पले पशु पर घात  होगा,परिजनों की परेशानी देखि नहीं जाएगी फलतः आप दुखी रहेंगे।  दुःख ना करें।  

मकर - चली आ रही परेशानियों का दौर समाप्त होंगा,संकट निवारण में आपके मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। संकट निवारण हेतु गणेश जी क पूजन करें। 

कुम्भ - करनी और कथनी का अंतर आपको परेशानी में डालेगा,बडबोलापन मान-सम्मान की कमी कराएगा। संतुलित वाणी-वार्तालाप करें। 

मीन - सांसारिक सुखों की कामनाये पूरी होंगी,स्त्री का पूर्ण भाग्योदय और सहयोग मिलने से बाधित कार्य पूर्ण होंगे। स्त्री से सलाह कर कार्य करें।