मेष - दुर्जनों की संगति,और नशा करने से राजदंड मिलने की सम्भावना बन रही है,घर-परिवार को दुःख होंगा। कुसंगति से बचें।


वृष -बच्चों की चिंता रहेंगी,संतान के दुर्घटना होने से परेशानी महसूस करेंगे, व्यय अधिक होने से चिंता होंगी। संतान के सुख हेतु दान-पुण्य करें।


मिथुन - अपने गुरुजनों से विवाद करना,भविष्य के लिए घातक सिद्ध होंगा,दूरगामी परिणाम बुरे होंगे,संयम रखें। आक्रोश करना अहितकारी है।


कर्क - उदार रोग से शारीर निर्बल होंगा, सर में भारीपन रहेंगा, चिडचिडापन होने से, लडाई झगड़ों से कष्ट होंगा। नियमित दिनचर्या का पालन करें, शांत चित्त रहें।


सिंह - दूसरों की चुगलखोरी करने से आप परेशानी में पड़ेंगे,मान सम्मान में कमी आएगी,मानसिक संत्रास होंगा। दूसरों के मामलों में कतई न पड़े।


कन्या - दातों के रोग से पीड़ा होंगी, दिमागी उलझन बढेगी, अनावश्यक विवादों से दूर रहने में ही आपका हित है। रोग उपचार कराने पर ध्यान दे।


तुला - राजकीय उच्चाधिकारियों से सहयोग मिलने से आनंद की अनुभूति होंगी, प्रसिद्धि और जनप्रियता बढेंगी।विरोधियों से विनम्रता बरतें।


वृश्चिक -व्यापारिक सफलता,धन,,वस्त्रादि लाभ,राजकीय सामाजिक सम्मान मिलेंगा,चुनाव में विजय होंगी। सहयोगियों को उपहार वितरण करें।


धनु - कृषि पशु धन की वृद्धि,वाणी चातुर्य से सब काम बनेंगे, स्वजनों और परिजनों से पूरा सहयोग मिलेंगा।आपनी वाणी का संयम बनाये रखें।


मकर - शांति माय दिन बीतेंगा,प्रभाव प्रताप की वृद्धि होंगी, शुभ कार्य करने में निरत रहोंगे, ख़ुशी मिलेंगी। लोक कल्याण का भाव जागृत रखें।


कुम्भ - कदम कदम पर नए अनुभव होंगे,धार्मिक कार्यों के प्रति अभिरुचि में अभिवृद्धि होंगी,पुण्य में वृद्धि होंगी। उन्नति के लिए हर कदम सोचना होंगा।


मीन - सम सामायिक सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे, सुदूरवर्ती यात्रा से महज नए नए अनुभव मिलेंगे। आज कुछ नया सिखने की कोशिश करें।